LIVE TVअपराधखेलदेशधर्मन्यूजब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराजनीतिविश्वव्यापारशिक्षास्वास्थ्य

विकसित भारत संकल्प यात्रा में विधायक व सांसद रहे  मौजुद 

रिपोर्टर – अनिल कुमार 

शोहरतगढ़ l  दहियाड टोला लौसा में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में सासंद ने अंगवस्त्र तथा विधायक और उनकी धर्मपत्नी के साथ तस्वीर भेंट स्वरूप प्रदान किया। कार्यक्रम में ग्राम प्रधान पिंटू पटेल ने भी विधायक का स्वागत अंगवस्त्र देकर एवं माला पहनाकर किया एवं वहा स्थानीय लोगों के द्वारा भी फूल माला पहनाकर विधायक का स्वागत सम्मान किया गया । इस दौरान . सासंद के साथ विधायक ने महिलाओं के बीच साड़ी का वितरण किया।

‘मोदी की गारंटी’ वाली गाड़ी को लेकर उत्साह गांव-गांव में दिख रहा है। तथा विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान जन कल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी “गारंटी वाली गाड़ी” के माध्यम से गांव-गांव तक पहुंचे l

इसी क्रम में विधायक ने कहा कि

 

मोदी जी के इस अभियान को सफल बनाने हेतु प्रतिबद्ध हैं और भारत के विकसित राष्ट्र बनने के अभियान में अपनी हमेशा सहभागिता सुनिश्चित करते रहेंगे एवं मोदी जी को पुनः 2024 में हैट्रिक लगवाकर प्रधानमंत्री बनायेंगे यही हम सभी शोहरतगढ़ वासियों का भी संकल्प है कि डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र से भी प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को 2024 में पुनः मजबूत करेंगे।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष रामदास मौर्य,सांसद प्रतिनिधि सूर्य प्रकाश पांडेय,जिला अध्यक्ष हरिराम निषाद,रमेश मणि त्रिपाठी,प्रदीप,कमलापुरी,पद्माकर शुक्ला,घनश्याम गुप्ता ,विजय गुप्ता,नीलेश चौधरी,प्रशांत सिंह उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!