LIVE TVअपराधन्यूजब्रेकिंग न्यूज़

नशीले पदार्थों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सुनील कुमार गौतम ( तहसील प्रभारी नौतनवां,महराजगंज )

महाराजगंज l बरगदवा थाना क्षेत्र में दो तस्करों के पास भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन व दवाईयां बरामद होने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार कर इनके पास से एक बाइक सहित नशीले पदार्थ के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। प्राप्त सूचना के अनुसार जनपद महराजगंज के अंतर्गत थाना बरगदवा पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध युवकों को रोकने का इशारा किया तो दोनो युवक बाइक से भागने लगे।जिसे पुलिस ने दौड़ाकर इन दोनों युवकों को पकड़ा।पुलिस ने जब इन युवकों की तलाशी ली तो इनके पास से भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन व दवाईयां बरामद की गईं। दोनों तस्करों के पास से पुलिस ने 30 शीशी ओनेरेक्श सीरप, 110 एम्पुल डायजापाम इंजेक्शन सहित एक मोटरसाइकिल टीवीएस फोनेक्स UP 55 M 8461सहित दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। गिरफ्तार किए गए युवको की पहचान गणेश यादव पुत्र राम प्रकाश यादव (23 वर्ष )एवं मिथुन चौधरी पुत्र स्वर्गीय महातम चौधरी उम्र (22 वर्ष) निवासीगण बरगदवा थाना बरगदवा

थाना अध्यक्ष बरगदवा स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध पहले भी अभियुक्त गणेश यादव पर मुकदमा संख्या 66/2020 धारा एनडीपीएस एक्ट से संबंधित नवल परासी थाना मुकदमा संख्या 19/2024 धारा 8/21/23 एनडीपीएस थाना बरगदवा तथा अपराध संख्या 106/2024 धारा 8/21/23 एनडीपीएस एक्ट थाना बरगदवा में पर पंजीकृत है जबकि दूसरे अभियुक्त मिथुन पर बरगदवा थाने में मुकदमा संख्या 106/2020 धारा एनडीपीएस एक्ट दर्ज है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष बरगदवा ने बताया कि काफी दिनों से इन तस्करों की तलाश थी।इसके पहले गणेश यादव को वर्ष 2020 में नेपाल के थाना नवलपरासी में तथा थाना बरगदवा के 19/202 एनडीपीएस एक्ट के मामले में गांव के दीपेश गौड के साथ जेल भेजा गया था।

जेल से छूटने के बाद गणेश गांव के ही मिथुन के साथ मिलकर नशीली दवाओं की तस्करी नेपाल के लिए करने लगा था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!