LIVE TVअपराधदेशन्यूजब्रेकिंग न्यूज़राज्य

विधायक ने अपने विधानसभा में दिए आठ नाव

रिपोर्टर अनिल कुमार

शोहरतगढ़

विधायक द्वारा तहसील  परिसर में पिछले साल आए विधानसभा में बाढ़ समस्या को देखते हुए बाढ़ से ग्रसित लोगों के बीच पहुंचने व उनकी मदद करने या उचित सामग्री पहुंचाने में जो दिक्कतें आई है । उसको देखते हुए क्षेत्र में कभी भी ऐसी भयावह स्थिति में जरूरत की चीज़े पहुंचाने में नांव की अति आवश्यकता होती है। ऐसी स्थिति में नाव की कमी ना रहे इसलिए आज विधायक ने 8 लाख से ऊपर लागत की राशि से 8 नावों का लोकार्पण किया।

बस्ती से आए हुए मंडलायुक्त अखिलेश सिंह,पुलिस महानिरीक्षक आर के भारद्वाज , जिलाधिकारी संजीव रंजन व पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल मुख्य विकास अधिकारी जयेंद्र कुमार , उप जिलाधिकारी प्रदीप यादव , व भारतीय जनता पार्टी, अपना दल पार्टी, निषाद पार्टी कार्यकर्ता व क्षेत्र के जनता के बीच फीता काटकर नावों को लोकार्पण किया गया।


मंडलायुक्त ने अपने संबोधन में कहा कि विधायक  का ये कार्य बहुत प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा विधायक के इस तरह की कोशिश लोगों के कठिन समय में दैविक आपदाओं मे जनता के लिए सहायक होगी। और हमेशा साथ खड़े रहने का आभास कराएंगे । लोगों ने विधायक  के इस कदम को काफी सराहा। जनप्रतिनिधियों को भी इस काम से प्रेरणा लेकर के अपने क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा ऐसी सुविधाये प्रदान कर उनके साथ हमेशा उनके सुख दुख में खड़े रहने व लोगों के प्रति मददगार होने का आभास कराना चाहिए।

यही विश्वास जनता के लिए सबसे बड़ी सेवा है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!