LIVE TVअपराधदेशधर्मन्यूजब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

मारपीट की घटना को तीन तरह की बयान ने संदिग्ध बना दिया

कोल्हुई पुलिस के कार्य प्रणाली पर तरह तरह के सवालो के घेरे में

महराजगंज। जिले के कोल्हुई थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर कोल्हुई निवासी एक व्यक्ति को अज्ञात लोगों द्वारा जम कर पिटाई करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।पीड़ित के बयान कुछ और तहरीर कुछ और थानाध्यक्ष द्वारा आला अफसरों को दी गए ट्विटर पर जानकारी कुछ और मामला संदिग्ध बना दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोल्हुई थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर कोल्हुई निवासी सजन को परसौना के कुछ लोगों द्वारा पिटाई कर दी गई थी।जिससे उसके नाक से खून बह रहा था।इस संवाददाता द्वारा सजन से पूछ ताछ की जो वीडियो बनाई गई है उसमे सजन द्वारा साफ परसौना के कुछ लोगों द्वारा पिटाई का आरोप लगाया गया है।जिस की पुष्टि उसकी भाभी और बृद्ध मां द्वारा की गई है।जिसका मामला ट्विटर पर आने के बाद जिले से आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।जिसके रिप्लाई में थानाध्यक्ष कोल्हुई द्वारा शराब के नशे में गिरने की चोट बताया गया है।परंतु बाद में उक्त पीड़ित द्वारा थाने में तहरीर दिया गया है कि वह लड़खड़ा कर गिर गया था।उसे किसी ने नहीं मारा था।अब यह तहरीर मामले को तूल पकड़ा दिया।

ली
जब पीड़ित द्वारा वीडियो में बयान दिया गया है कि उसे परसौना के कुछ अज्ञात ने मार पीट का घायल कर दिया है।जिसकी पुष्टि उसकी भाभी समेत परिजनों ने की भी है।परंतु बाद में किन परिस्थितियों आकर तहरीर में बयान बदल दिया गया ।

कोल्हुई में चर्चा का विषय बना हुआ है।जब कि थानाध्यक्ष द्वारा अफसरों को दी गई जानकारी में शराब के नशे में गिरकर चोट आना बताया गया है।इन तमाम बिंदुओं के मद्देनजर मामला संदिग्ध बना दिया है।कुल मिला कर मामले को तीन तरह के बयान को पुलिस के कार्य प्रणाली पर तरह तरह के सवाल पैदा कर रहा है।जो निष्पक्ष जांच का विषय बन गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!