ब्रेकिंग न्यूज़

सड़क हादसे में 2 की दर्दनाक मौत तीन अन्य गंभीर रूप से घायल

सुनील कुमार पाण्डेय 

महराजगंज l जिले के पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के गुजुरपुरवा गांव के पास ( कंटेनर) ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो महिलाओं की मौके पर दर्दनाक मौत जबकि दो बच्चे और एक व्यक्ति घायल हो गए सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए घायलों को इलाज के लिए भेजा।

गेरुही बुजुर्ग निवासी भगवानदास पुत्र बलिराज उम्र लगभग 32 वर्ष दो महिलाओं और दो छोटे बच्चों को बाइक पर बैठा कर नौतनवा की तरफ जा रहा था अभी वह पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के गुजुरपुरवा गांव पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रही कंटेनर (ट्रक) ने रौंद दिया जिससे बाइक पर बैठी दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक चालक और दोनो बच्चे घायल हो गए है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोल्हुई और पुरन्दरपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

इस संबंध में पुरन्दरपुर थानाध्यक्ष पुरूषोत्तम राव ने बताया शव को कब्जे में लिया गया है तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

बताया जा रहा है घटना के कंटेनर लेकर चालक फरार होना चाह रहा था लेकिन आगे बढ़ते ही कोल्हुई पुलिस ने चालक सहित कंटेनर को पकड़ लिया।

गोरखपुर सोनौली हाइवे पर स्थित गुजरपुरवा गांव के पास एक पुल बनाया गया है वहा पर ब्रेकर भी बनाया गया है बताया जा रहा है बाइक ब्रेकर पर चढ़ ही रहा था की सवारी ज्यादा होने की वजह से बाइक डिसबैलेंस हो गई और पीछे से आ रही कंटेनर की चपेट में बाइक पर बैठी महिलाए आ गई जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गया है। बाइक चालक और दो बच्चे घायल हो गए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!