LIVE TVअपराधन्यूजब्रेकिंग न्यूज़

कंज्यूमर से बदतमीजी करने पर बक्शीपुर बिजली घर के JE हुए सस्पेंड

गोरखपुर। बक्शीपुर बिजली घर में कार्यरत रहे जेई मुकेश कुमार पर पहले भी आरोप लग चुके हैं। दो साल पहले विजिलेंस के छापे में भी उन पर कार्रवाई हुई थी। उपभोक्ता से अभद्रता के मामले में जेई को निलंबित किया गया तो उनके कारनामें चर्चा में आ रहे हैं।

अधीक्षण अभियंता से की थी अभद्रता

जेई मुकेश कुमार ने पिछले वर्ष ग्रामीण क्षेत्र के एक अधीक्षण अभियंता के साथ भी अभद्रता की थी। एक जेई को आरोप पत्र दिए जाने के मामले में वह जूनियर इंजीनियर संगठन के अन्य पदाधिकारियों के साथ अधीक्षण अभियंता के पास पहुंचे थे। अधीक्षण अभियंता ने मामले की शिकायत मुख्य अभियंता से की थी। हालांकि, बाद में समझा बुझाकर मामले को शांत कर दिया गया था।

उमाशंकर यादव को मिली जिम्मेदारी

मुकेश कुमार के निलंबन के बाद बक्शीपुर बिजली घर का जेई उमाशंकर यादव को बनाया गया है। वह नगरीय परीक्षण खंड में तैनात थे। इस संबंध में शनिवार को आदेश जारी कर दिया गया है। यह जानकारी अधीक्षण अभियंता एलबी सिंह ने दी।

29 मई की रात मुकेश कुमार ने बक्शीपुर क्षेत्र में एक उपभोक्ता से अभद्रता की थी। उपभोक्ता ने बिजली कटौती को लेकर उनसे बात की तो आरोप है कि वह भड़क उठे। शिकायत उच्चाधिकारियों से होने पर उन्हें निलंबित कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!